‘नेशनलिस्ट यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स, बिहार’ ( NUJ, BIHAR) की मुजफ्फरपुर इकाई की मासिक बैठक गांधी स्मृति पुस्तकालय सिंकन्दरपुर, मुजफ्फरपुर में हुई।

0
195

आज दिनांक 28/11/2021 को ‘नेशनलिस्ट यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स, बिहार’ ( NUJ, BIHAR) की मुजफ्फरपुर इकाई की मासिक बैठक गांधी स्मृति पुस्तकालय सिंकन्दरपुर, मुजफ्फरपुर में हुई।

बैठक में संगठन के मूल उद्देश्य पर बैठक में उपस्थित लोगों की बीच चर्चा हुई। बैठक में उपस्थित लोगों ने पत्रकारिता में हो रही समस्या पर अपनी बात रखी एवं संगठन के वरीय पत्रिका पत्रकार बंधुओं ने अपने अनुभवों से समस्या के निदान का रास्ता सुझाया। 

NUJ(बिहार) मुजफ्फरपुर इकाई के जिला अध्यक्ष श्री मुकेश चौरसिया ने कहा की मुजफ्फरपुर जिला इकाई पत्रकार के सहयोग के लिए है। पत्रकार के हितों की रक्षा के लिए हम सभी एकजुट होकर प्रयास करें यही हमारा संकल्प होना चाहिए।

NUJ(बिहार) मुजफ्फरपुर इकाई के महासचिव श्री संतोष तिवारी(बाबा) ने कहा की सोशल मीडिया की बढ़ रही लोकप्रियता एवं सोशल मीडिया से जुड़े पत्रकार को ट्रेनिंग देने के लिए एक कार्यशाला का आयोजन किया जाना आवश्यक है जिसको लेकर मुजफ्फरपुर इकाई कार्य योजना बना रहा है।

NUJ(बिहार) मुजफ्फरपुर इकाई की बैठक में उपस्थित प्रदेश संगठन के श्री संजीव कुमार ने उपस्थित सदस्यों के समस्याओं के निदान निकालने को लेकर अपनी बात रखें।

NUJ(बिहार) मुजफ्फरपुर इकाई के सचिव श्री अभिषेक आनंद ने कहा कि वर्तमान समय में प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एवं सोशल मीडिया को लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में एकजुट होकर कार्य करने से बेहतर विकास हो रहा है और इसी संरचना को मजबूत करते हुए NUJ(बिहार) मुजफ्फरपुर इकाई अपने सभी सदस्यों के बीच सामंजस्य स्थापित करते हुए समाज के हित में कार्य करेगा।

इस कार्यक्रम में नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट(बिहार) के मुज़फ्फरपुर इकाई के जिलाध्यक्ष मुकेश चौरसिया, महासचिव संतोष तिवारी, सचिव अभिषेक आनंद, वरीय पत्रकार संजीव कुमार, कार्यकारणी अभिषेक रंजन, कार्यकारणी मुकेश ठाकुर, कोषाध्यक्ष शिला चंद्रा, निज़ाम समीर, उमाशंकर गिरी, कृष्ण कुमार, राजेश कुमार, दिनेश कुमार, दीपक कुमार गुप्ता, सागर कुमार, रामजी प्रसाद, पंकज ठाकुर, सुधांशु रंजन, धर्मेंद्र कुमार तिवारी, अभिषेक कुमार सहित अन्य पत्रकार शामिल थे।