बाल गोपाल क्लीनिक का उद्घाटन विधिवत पूजा अर्चना के बाद वैशाली एक्यूप्रेशर योग कॉलेज एंड हॉस्पिटल के निदेशक आयुर्वेदाचार्य डॉक्टर पप्पू कुमार सिंह ने विजयादशमी के दिन फीता काटकर किया.

0
209

जंदाहा.स्थित वैशाली धर्म कांटा के समस्तीपुर रोड अरनिया में बाल गोपाल क्लीनिक का उद्घाटन विधिवत पूजा अर्चना के बाद वैशाली एक्यूप्रेशर योग कॉलेज एंड हॉस्पिटल के निदेशक आयुर्वेदाचार्य डॉक्टर पप्पू कुमार सिंह ने विजयादशमी के दिन फीता काटकर उद्घाटन किया.
उद्घाटन समारोह के मौके पर उपस्थित लोगों से कहा की यह बच्चा अस्पताल अन्य अस्पतालों से हटकर है जो सही मायने में सेवा भाव से खोला गया है. जहां पर निर्धन गरीब लोगों के बच्चों का इलाज के लिए अलग ही ब्यबस्था की गई है.अस्पताल के संचालक डॉक्टर एस कुमार ने शहर की चमक दमक को छोड़ कर उन्होंने देहाती क्षेत्र में इस अस्पताल की स्थापना की है जो प्रशंसनीय है.इसके लिए हम अस्पताल प्रशाशन के सभी लोगों को तहे दिल से बधाई एवं शुभकामनाएं देते हैं.
उन्होंने यह भी कहा की अब जंदाहा वासियों को बच्चों के इलाज कराने के लिए हाजीपुर अथवा पटना जाने की कोई जरूरत नहीं है सारी ब्यबस्था यहां पर उपलब्ध मिलेगी.
मौके पर डॉक्टर मनोज कुमार,डॉक्टर नरेश कुमार,डॉक्टर ए कुमार ,डॉक्टर अमरेश कुमार,पवन कुमार,पिंटू कुमार, वीरचंदर कुमार,सुरेंद्र राय,पूजा कुमारी,पूनम कुमारी,सुशीला कुमारी के आलावे सैंकड़ों की संख्या में गणमान्य लोग एवं ग्रामीण मौजूद थे.
बाल गोपाल क्लिनिक के संचालक डॉक्टर एस कुमार समारोह में आए हुए अतिथियों का स्वागत किया तथा अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया.