लेवढन गांव में एक 10 वर्षीय साइकिल सवार किशोर की मौत ट्रैक्टर की ठोकर से हो गई. वही ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर फरार होने में सफल रहा. .

0
120

पातेपुर से रंजीत कुमार की रिपोर्ट

पातेपुर के बलिगांव थाना क्षेत्र के अलीनगर लेवढन गांव में एक 10 वर्षीय साइकिल सवार किशोर की मौत ट्रैक्टर की ठोकर से हो गई. वही ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर फरार होने में सफल रहा. किशोर की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया.

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को बलिगांव थाना क्षेत्र के लेवढन गांव निवासी उमेश सहनी का 10 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार साइकिल से लेवढन चौक के तरफ जा रहा था तभी विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने रौंद दिया जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई.घटना के बाद मौके पर जुटे लोगो ने घटना की जानकारी मृतक चंदन के परिजनों को दी. जानकारी मिलते ही मृतक के परिजनों में चींख पुकार मच गया. मौके पर जुटे ग्रामीणों ने घटना की सूचना बलिगांव थाने की पुलिस को दी.सूचना मिलने पर बलिगांव थाने की पुलिस मौके पर पहुंच लोगो को समझा बुझा कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया.स्थानीय लोगो के अनुसार मृतक किशोर की मौत के बाद परिजन एवं ग्रामीण मुआबजे की मांग को लेकर काफी हो हंगामा मचाया. स्थानीय बुद्धिजीवीयो द्वारा काफी समझाने बुझाने के बाद लगभग चार घंटे इंतजार के बाद पातेपुर सीओ मुन्ना प्रसाद के द्वारा पारिवारिक लाभ के तहत 20 हजार रुपये परिजनों को दिए जाने के बाद लोगो ने शव को पोस्मार्टम के लिए पुलिस के हवाले किया.घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय मुखिया पति किशोरी सहनी ने मृतक के परिजन को कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत तीन हजार रुपये दिया.