विभिन्न जगहों पर एलईडी के माध्यम से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुजफ्फरपुर से संबोधन का सीधा लाइव प्रसारण दिखाया गया

0
124

पातेपुर से रंजीत कुमार की रिपोर्ट

 

पातेपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर एलईडी के माध्यम से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुजफ्फरपुर से संबोधन का सीधा लाइव प्रसारण दिखाया गया.इसके लिए पूरे विधानसभा क्षेत्र में पांच जगहों पर बड़े बड़े एलईडी टीवी लगाया गया था.

 

पातेपुर विधानसभा क्षेत्र के तिसिऔता , पातेपुर बाजार स्थित चुनावी प्रधान कार्यालय, मालपुर, कस्तूरी सराय एवं लेवढन में बड़े बड़े एलईडीई लगवाया गया था.साढ़े 12 बजे से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का क्षेत्र के जनता के नाम संबोधन को पूरे विधानसभा क्षेत्र में एनडीए के हजारों समर्थकों ने सुना.पातेपुर के तिसिऔता पंचायत भवन परिसर में भाजपा दक्षणि मंडल के अध्यक्ष रंजीत कुमार रंजन के नेतृत्व में लगभग हजारों की संख्या में एनडीए समर्थकों ने प्रधानमंत्री के संबोधन को सुना.मौके. उम्मीदवार लखेन्द्र पासवान, जदयू के प्रखंड अध्यक्ष श्रवण पटेल, रांमजीनिस पासवान,संजीत पासवान, पवन सिंह, नरेश राय, उमेश पासवान. इंद्रजीत सिंह. डॉ रणवीर यादव  अमृता यादव  मंडल सदस्यों मुन्नी देवी  मंडल अध्यक्षों देवी देवी  अमरेश कुमार  सुधीर सिंह  प्रमोद साह  महामंत्री गोपाल साह पप्पू यादव. राकेश साह मोनू सिंह सैंकड़ो कार्यकर्ता एवं आम लोगो ने संबोधन को सुना.वही मालपुर में पूर्वी मंडल अध्यक्ष अशर्फ़ी साहनी के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम में काफी संख्या में लोगो ने प्रधानमंत्री के संबोधन को सुना.