बिहार के पूर्णिया रेंज के आईजी विनोद कुमार की मौत की खबर मिलते ही प्रशासनिक खेमे में शोक की लहर दौड़ गई. विनोद कुमार की उम्र 59 साल थी.

0
270
Patna News in Hindi

बिहार के पूर्णिया रेंज के आईजी विनोद कुमार की मौत की खबर मिलते ही प्रशासनिक खेमे में शोक की लहर दौड़ गई. विनोद कुमार की उम्र 59 साल थी.

कोरोना से बिहार के सीनियर IPS विनोद कुमार की मौत, पूर्णिया रेंज के थे आईजी

पूर्णिया के आईजी विनोद कुमार का निधन (फाइल फोटो )
पटना. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से आ रही है जहां भारतीय पुलिस सेवा के एक वरीय अधिकारी का कोरोना से निधन हो गया है. बिहार कैडर के आईपीएस अधिकारी और पूर्णिया रेंज के आईजी विनोद कुमार कोरोना से बीमार होने के बाद पिछले 4 दिनों से पटना एम्स में भर्ती थे जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. विनोद कुमार की मौत शनिवार की रात 11 बजे हुई.

59 साल के विनोद सिंह डायबिटीज के भी पेशेंट थे. उनकी मौत की जानकारी एम्स के अधीक्षक डॉ सी एम सिंह ने दी है. बिहार सरकार के इस पुलिस अधिकारी की मौत की खबर ने पुलिस महकमें में शोक की लहर फैला दी है.आईजी विनोद कुमार से पहले, बिहार सरकार के एक मंत्री का भी कोरोना से निधन हो गया था. शुक्रवार की सुबह ही बिहार में नीतीश सरकरा के पंचायती राज मंत्री कपिल देव कामत का निधन हो गया था. मधुबनी के बाबूबरही से विधायक कामत कोरोना से पीड़ित थे और कई दिनों तक गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती रहे थे.

मालूम हो कि चुनाव की तैयारियों के बीच ही बिहार में कोरोना का कहर भी लगातार जारी है. आईजी विनोद कुमार बिहार के सीमांचल यानी पूर्णिया रेंज के पहले आईजी थे. उनके असामयिक निधन से इलाके का पूरा पुलिस महकमा शोकाकुल है.

input : news 18 bihar