Home जिला-जवार कटरा प्रखंड के नागवारा पंचायत में असहाय एवं आर्थिक तौर पर कमजोर...

कटरा प्रखंड के नागवारा पंचायत में असहाय एवं आर्थिक तौर पर कमजोर तबके के परिवर के बच्चों के बीच पठन-पाठन सामग्री का वितरण किया गया

0
277

मुजफ्फरपुर के सामाजिक कार्यकर्ता हिंदूवादी नेता वैभव मिश्रा के द्वारा प्रेरणा-एक पहल” संगठन के बैनर तले, जिला के कटरा प्रखंड के नागवारा पंचायत में असहाय एवं आर्थिक तौर पर कमजोर तबके के परिवर के बच्चों के बीच पठन-पाठन सामग्री का वितरण किया गया। इस अवसर पर ग्रामीणों के बीच एक उत्साह का माहौल था।

बच्चों कर बीच कॉपी, पेन-पेंसिल, रबड़, कटर सहित कई सामग्री का वितरण करने के पश्चात छात्राओं को साईकल का वितरण  किया गया। इसके साथ साथ वैभव मिश्रा ने छात्र/छात्राओं के निःशुल्क शिक्षा हेतु कोचिंग संस्थान के तर्ज पर व्यवस्था करने की योजना बनाई एवं जल्द जल्द इस पर कार्य करने का एलान किया।

इस दौरान वैभव मिश्रा के साथ मुख्य रूप से साकेत शुभम, सौरभ तिवारी, गोल्टू श्रीवास्तव, मजीद खान, वीर प्रताप सिंह, लोकेश पुष्कर सहित हजारों की संख्या मे छात्र- छात्रऐं एवम् उनके अभिभावकगण उपस्थित रहें। कार्यक्रम का संचालन श्री सतपाल रंजीत स्टडी सेंटर के डायरेक्टर रमेश कुमार ने किया और कार्यक्रम का आयोजन प्रेरणा एक पहल के फाउंडर मो. शमीम ने किया।