पातेपुर विधानसभा क्षेत्र के भावी प्रत्याशी भाजपा के अनुसूचित जाति मोर्चा के क्षेत्रीय प्रभारी लखेंद्र पासवान ने भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्म दिन मनाया।

0
135

‍पातेपुर से रंजीत कुमार की रिपोर्ट

 

  1. पातेपुर विधानसभा क्षेत्र के भावी प्रत्याशी भाजपा के अनुसूचित जाति मोर्चा के क्षेत्रीय प्रभारी लखेंद्र पासवान ने भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्म दिन मनाया।

इस अवसर पर दुर्गा मंदिर में 70 दीप जलाकर, लड्डू बांटकर ,श्री मोदी के दीर्घायु स्वस्थ ,प्रगतिशील, यशस्वी होने का ईश्वर से प्रार्थना किया है।

इस मौके पर भावी प्रत्याशी लखेंद्र पासवान ने कहा कि 17 सितंबर को जैसे सृष्टिकर्ता विश्वकर्मा जी का जन्म दिवस मनाया जाता है उसी तरह हमारे आधुनिक भारत के निर्माणकर्ता श्री मोदी जी हैं इस अवसर पर मैं 70 दीप जलाकर

उन्होंने यह भी कहा है कि जन्मदिवस के अवसर पर पातेपुर विधानसभा क्षेत्र के 70 स्थानों पर दीप प्रज्वलित करने का, लड्डू बाटने का संकल्प भी लिया हूं।

इस अवसर पर पूर्व मुखिया सह मुखिया पति देवेंद्र राय ,सरपंच त्रिभुवन चौधरी ,रामाधार चौधरी, पवन कुमार सिंह ,भाजपा नेता चूचू मिश्रा ,नरेश कुमार यादव ,संजीव पासवान, दिलीप सिंह, आदि सैकड़ों भाजपा सैकड़ों नेता उपस्थित थे।