वैशाली: ट्रक और बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा

0
129

  सहदेई बुजुर्ग: हाजीपुर-समस्तीपुर एनएच-322 पर आज एक तेज रफ्तार ट्रक और मोटरसाइकल की आमने-सामने की टक्कर हुई जिसमे बाइक सवार युवक की मौत हो गई जबकि घटना में एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना से आक्रोशित लोगों ने मुआवजा आदि की मांग को लेकर एनएच -322 को अन्धराबड़ चौक पर दो घंटे तक जाम कर दिया।
घटना सहदेई बुजुर्ग ओपी के अंतर्गत अन्धराबड़ कृषि फार्म के निकट की है जहा पर सड़क हादसे में 22 वर्षीय बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि गम्भीर रूप से जख्मी हुए युवक को इलाज के लिये सदर अस्पताल हाजीपुर भेजा गया।
हादसे में जन्दाहा थाना के खोपी गांव निवासी बहादुर पासवान के 22 वर्षीय पुत्र करण कुमार की मौत हो गई। इस दुर्घटना में एक मोटरसाइकिल सवार लाला पासवान का पुत्र जयकांत पासवान गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिये हाजीपुर भेजा गया, जहां से उसे गम्भीर स्थिति में बेहतर इलाज के लिये डाक्टरों ने पटना रेफर कर दिया।
मौके पर पहुंची सहदेई बुजुर्ग ओपी की पुलिस घटनास्थल से मोटरसाइकल और ट्रक को जब्त कर सहदेई ओपी ले गई। इस दुर्घटना में मोटरसाइकल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी। ट्रक चालक घटना के बाद मौके से फरार हो गया।