वैशाली: प्रेमी प्रेमिका ने नदी में लगाई छलांग, युवती बची युवक की तलाश जारी

0
112

वैशाली जिला के जंदाहा थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 322 स्थित पुल से प्रेमी प्रेमिका ने आत्महत्या की नीयत से वाया नदी में छलांग लगाई दी। लोगो की मदद से युवती तो बच गई लेकिन शुक्रवार की शाम तक प्रेमी का पता नहीं लग पाया था।
प्रेमी युगल जंदाहा प्रखंड के ही हीरपुर गांव के रहने वाले है, बता गया कि गुरुवार की रात के करीब एक बजे वाया नदी पर बने पुल के निकट से चिल्लाने की आवाज आई जिसके बाद जब स्थानीय लोग वहाँ पहुंचे तो एक लड़की को नदी में छलांग लगते देखा। ग्रामीणों ने नदी में से युवती को सुरक्षित बहार निकाल लिया।
मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमी ने पहले नदी में छलांग लगाया जिसके बाद युवती जोड़ जोड़ से चिल्लाने लगी, प्रेमी हीरपुर निवासी प्रभु राम का 20 वर्षीय पुत्र सरोज है। परिवार में हुए किसी तरह के कलह के बाद सरोज ने प्रेमिका को पुल पर बुलाया था और देखते ही देखते आत्महत्या करने के मकसद से नदी में छलांग लगा दिया, प्रेमी को डूबते देख प्रेमिका ने भी नदी में छलांग लगाई।

ग्रामीणों की मदद से तो प्रेमिका को बाहर निकाल लिया गया लेकिन सरोज का अभी भी ठिकाना नहीं लग पाया है, सरोज के परिजन गोताखोर की मदद से उसकी बरामदी में जुटे है।