दो सहेलियों ने मंदिर में रचाई शादी, पुलिस को कहा-साथ जिएंगे साथ मरेंगे

0
98

    दो सहेलियों ने मंदिर में रचाई शादी, परिजनों के विरोध करने पर पहुंची थाने
DESK : दो सहेलियों को एक दूसरे से इतना प्यार था कि दोनों ने पूरी जिंदगी साथ रहने की ठान ली. परिजनों का विरोध देखकर दोनों अचानक मंदिर पहुंची औऱ फिर शादी रचा ली. मामला अयोध्या के कोतवाली नगर के साहबगंज बालदा की है.

बताया जा रहा कि अयोध्या की रहने वाली एक युवती वर्षा को कानपुर की रहने वाली एक अपनी ही रिश्तेदार की युवती एकता से प्यार हो गया. वर्षा अक्सर एकता से मिलने कानपुर जाती थी औऱ परिजनों को लगता था कि रिश्तेदारी में जा रही है. दोनों व्हाट्सएप फेसबुक पर एक दूसरे से बात करने लगे और मोहब्बत कर बैठे. अयोध्या की युवती वर्षा लड़के के भेष में रहती है. दोनों जिद पर अड़ी है कि साथ ही रहेगी नहीं तो मर जाएगी.
एक दिन वर्षा कानपुर पहुंच गई और एकता को लेकर अयोध्या आ गयी. दोनों ने परिवार से बगावत करके अयोध्‍या के ही एक मंदिर में शादी रचा ली. उसके बाद वर्षा एकता को लेकर घर आई तो हंगामा शुरू हो गया. मामला थाने पहुंच गया. जहां दोनों ने पुलिस को अपना बयान दर्ज कराया है. उन्होंने बताया कि वे दोनों बालिग हैं और साथ रहना चाहती हैं. अदालत में धारा 164 के तहत दोनों युवतियों का बयान दर्ज कराया जाएगा. उनके बयान के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.