पातेपुर के बाढ़ प्रभावित इलाकों में पातेपुर के विधायक के बीमार होने के कारण विधायक प्रतिनिधि ने बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया.

0
173

पातेपुर से रंजीत कुमार की रिपोर्ट 

 

पातेपुर के बाढ़ प्रभावित इलाकों में पातेपुर के विधायक के बीमार होने के कारण विधायक प्रतिनिधि ने बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया. राहत सामग्री वितरण के दौरान पातेपुर के विभिन्न स्थानों पर रह रहे बाढ़ से विस्थापित लोगो ने विधायिका के प्रति आभार जताया.

 

गुरुवार को पातेपुर के बाढ़ प्रभावित इलाको में स्थानीय विधायक प्रेमा चौधरी के बीमार होने के कारण उनके समर्थकों एवं प्रतिनिधियों ने बाढ़ पीड़ितों के बीच जाकर राहत सामग्री का वितरण किया.इस दौरान पातेपुर के बलिगांव, चांदपुरा क्षेत्र में बाढ़ की भयावह स्थिति के कारण काफी संख्या में लोग खुले आसमान के नीचे आ गए है.जिनके बीच विधायिका के समर्थकों द्वारा राहत कार्य चलाये जाने एवं राहत सामग्री वितरण किये जाने से बाढ़ पीड़ितों ने राहत की सांस ली है.बाढ़ पीड़ितों के सामने सबसे बड़ी समस्या भोजन तथा रहने की है. इसके लिए सरकारी स्तर पर भी व्यवस्था कराई जा रही है. सरकार द्वारा विस्थापित लोगो के बीच सामुदायिक किचन की भी व्यवस्था कराई गई है लेकिन वह बाढ़ से प्रभावित लोगों के हिसाब से पर्याप्त नही है.राहत वितरण के दौरान बबलू चौधरी, रामचंद्र चैधरी समेत दर्जनों विधायक समर्थक मौजूद रहे. वही विधायिका से बात करने पर उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य में सुधार है पूर्ण रूप से स्वास्थ्य होने के बाद पुनः दौरा जारी रहेगी साथ ही राहत वितरण कार्यक्रम तत्काल लगातार जारी रहेगा.