गांव में तनाव व पुलिस कैंप

0
119

वैशाली ( जिला ब्युरो)।

वैशाली जिले अन्तर्गत
सराय थाना क्षेत्र महम्मदाबाद मरीचा चौक के पास दो युवकों की चाकू और अन्य धारदार हथियार से गोदकर हत्या कर दी गयी। घटना मंगलवार की देर शाम करीब नौ बजे के आसपास की है। मृतकों में 38 वर्षीय लल्लू खान उर्फ नसीर खान महम्मादाबाद के सफरू खान का और 30 वर्षीय जावेद खान उसी गांव के जागीर खान का पुत्र बताया गया है। घटना के बाद गांव में भारी तनाव है और पुलिस कैम्प कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार लल्लू खान और सराय में किसान टेंट हाउस नामक टेंट हाउस चलाता था। देर शाम अपने चचेरे भाई जावेद खान के साथ एक ही बाइक से वह अपने घर आ रहा था। जैसे ही उसकी बाइक मरीचा चौक से आगे बढ़ी कि दोनो को करीब दस लोगों ने घेर लिया और चाकू और तलवार से बुरी तरह वार कर हत्या कर दी। हत्या की खबर तेजी से फैली और देखते ही देखते वहां भारी भीड़ जुट गई । सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई।
घटना के पीछे एक महीने गांव के ही कुछ पट्टीदारों के साथ हुआ विवाद बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि एक महीने पहले ही लल्लू खान के पिता की गल्ले की दुकान पर मारपीट की गई थी जिसमे कई लोगों को आरोपित करते हुए सराय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।
मंगलवार की घटना उसी एक महीने पहले हुई घटना को को लेकर की गई बताई जा रही है। इस दोहरे हत्याकांड को लेकर मृतक लल्लू खान के भाई लड्डन ने मरीचा चौक के रिजवान, उसके साले बदरुद्दीन, साबिर, मो. मुस्तफा और इरफान को नामजद और पांच अन्य अज्ञात को आरोपित किया है।