पातेपुर थाना क्षेत्र के रमौली चौक के पास से पातेपुर थाने की पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान चोरी के एक बाइक के साथ तीन चोरों को गिरफ्तार किया गया

0
132

पातेपुर से रंजीत कुमार की रिपोर्ट 

पातेपुर थाना क्षेत्र के रमौली चौक के पास से पातेपुर थाने की पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान चोरी के एक बाइक के साथ तीन चोरों को गिरफ्तार कर थाने ले आई जहां दोनो से पूछताछ की जा रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को पातेपुर थाने के ए एस आई संतोष तिवारी पुलिस बल के साथ थाना क्षेत्र के रमौली चौक के समीप महुआ पातेपुर मुख्य मार्ग पर वाहन चेकिंग कर रहे थे तभी महुआ के तरफ से सुपर सपेलेंडर बाइक पर तीन सवार लोगो को आते देखा. मौके पर तैनात पुलिस बल से बाइक सवार को रुकने का इशारा किया लेकिन पुलिस को देखकर बाइक सवार भागने लगा.जिसे पुलिस ने बल के सहयोग से खदेड़कर पकड़ लिया. पकड़े गए तीनो लोगो से जब गाड़ी के कागजात की मांग की गई तो उनलोगों ने कोई कागजात नही दिखाया.शक के आधार पर पुलिस ने तीनों को बाइक के साथ गिरफ्तार कर थाने ले आई. जहां  सख्ती से पूछताछ के दौरान तीनो की पहचान  महुआ थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर सलखंनी निवासी मनोज सिंह के पुत्र विपिन कुमार, दूसरा कटहरा ओपी क्षेत्र के तेलौर गांव निवासी खखन राय के पुत्र रामा कुमार एवं तीसरे बख़रीदुआ निवासी बृजनंदन सहनी के पुत्र गौतम कुमार के रूप में की गई. वही गाड़ी के संबंध में पूछताछ करने पर तीनों अपराधियो ने उक्त गाड़ी चोरी का बताया. पातेपुर थाने की पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए गहन पूछताछ कर रही है.