तैयारी जारी,डा० कफील की रिहाई को लेकर रविवार को न्याय मार्च- सुरेन्द्र सिंह निकले जाने की मांग

0
203

मो० सिराज कि रिपोर्ट 

तैयारी जारी,डा० कफील की रिहाई को लेकर रविवार को न्याय मार्च- सुरेन्द्र सिंह

लोकतंत्र बचाने की लड़ाई में छात्र- युवा आगे आएं- आइसा-इनौस

समस्तीपुर 11 जुलाई ’20

देश के चर्चित चिकित्सक यूपी निवासी डा० कफील खान को यूपी के मुख्यमंत्री योगीजी द्वारा जेल में बंद किये जाने के खिलाफ 12 जुलाई को 2 बजे से शहर के शास्त्री गली से आइसा- इनौस के झंडे- बैनर तले निकाले जाने वाले न्याय मार्च में बड़ी भागीदारी दिलाने को लेकर शनिवार को खराब मौसम के बाबजूद आइसा- इनौस के कार्यकर्ताओं ने शहर से गाँव तक सघन जनसंपर्क अभियान चलाया.

इनौस जिला सचिव आशिफ होदा,अध्यक्ष राम कुमार,आइसा जिला सचिव सुनील कुमार, अध्यक्ष लोकेश राज,मनीषा कुमारी, प्रिति कुमारी, नौशाद तौहिदी, मो० एजाज, आइसा- इनौस जिला प्रभारी सह भाकपा माले नेता सुरेन्द्र प्रसाद सिंह आदि ने जनसंपर्क अभियान में हिस्सा लिया. कार्यकर्ताओं ने छात्र, युवा एवं बुद्धिजीवियों से बड़ी संख्या में हिस्सा लेकर कार्यक्रम को सफल बनाएं जाने की अपील की.

माले नेता सुरेन्द्र ने कहा कि समुचित ईलाज की सरकारी सुविधा का आभाव रहने के व्यान देने के बाद यूपी के योगी सरकार उन्हें टारगेट करने लगी और रणनीति बनाकर उन्हें जेल में डाल दिया गया. जेल में उन्हें टार्चर किया जा रहा है. डा० कफील के जेल से जारी विडियो हम सबको सोचने को मजबूर कर रहा है. माले नेता ने अविलंब बिना शर्त डा० कफील पर से मुकदमा वास लेकर रिहा करने की मांग की अन्यथा आंदोलन तेज करने की घोषणा करते हुए इस मुद्दे पर गाँव से दूर शहर तक आंदोलन चलाए जाने की घोषणा की.