पातेपुर के तिसिऔता थाना क्षेत्र के तिसिऔता चौक स्थित मोबाइल दुकान से अज्ञात चोरों ने ताला काटकर लगभग लाखो रुपये का मोबाइल और एलईडीई की चोरी कर ली.

0
214

पातेपुर से रंजीत कुमार की रिपोर्ट 

पातेपुर के तीसीऔता थाना क्षेत्र के तीसीऔता चौक स्थित मोबाइल दुकान से अज्ञात चोरों ने ताला काटकर लगभग लाखो रुपये का मोबाइल और एलईडीई की चोरी कर ली.

मली जानकारी के अनुसार शनिवार की देर रात तीसीऔता चौक स्थित विश्वकर्मा इलेक्ट्रॉनिक एंड मोबाइल सेंटर में अज्ञात चोरों ने मेन गेट का ताला काट कर लाखो रुपये का मोबाइल तथा एलईडी टीवी का चोरी कर भाग निकले. चोरी की घटना की जानकारी जगदीशपुर निवासी दुकानदार पारसनाथ शर्मा को शुक्रवार की सुबह अगल बगल के दुकानदारों ने फोन कर दी. सूचना मिलते ही दुकानदार पारस जब दुकान पर पहुंचे तो दुकान ताला कटा देख पैरों तले जमीन खिसक गई.आननफानन मौके पर जुटे लोगो ने घटना की सूचना तीसीऔता थाने की पुलिस को दी.सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है.इस संबंध में पीड़ित दुकानदार पारसनाथ शर्मा ने अज्ञात चोरों विरुद्ध थाने में आवेदन देकर सामान बरामदगी की गुहार लगाई है.बताते चले की उक्त थाना क्षेत्र के डभैच्छ चौक पर बीते 29 जून को एक किराने की दुकान में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देकर लाखो रुपये मूल्य के सामान की चोरी कर ली थी. जिसका खुलासा अभी हुई भी नही की दूसरी घटना घटने से क्षेत्र के अन्य दुकानदारों में भय व्याप्त हो गया है.स्थानीय दुकानदारों ने क्षेत्र में हो रही लगातार चोरी की घटना को देखते हुए पुलिस गस्ती बढ़ाने की मांग की है.