प्रशासन द्वारा मिशीगन फैक्ट्री उद्भेदन का स्वागत प्रदेश महासचिव

0
170

रमेश प्रसाद सिंह वैशाली जिला ब्युरो की रिपोर्ट

पॉपुलर फ्रन्ट ऑफ इंडिया की प्रेस कॉन्फ्रेंस व एसडीपीआई के प्रदेश महासचिव रियाज अहमद ने दी सफाई जिलाध्यक्ष जावेद अख्तर की इतिस्फा पर

वैशाली जिले अन्तर्गत पॉपुलर फ्रन्ट आॅफ इंडिया प्रदेश महासचिव मो सन्हाउल्लाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि पॉपुलर फ्रन्ट ऑफ इंडिया एक समाजिक संगठन है।संस्था को किसी भी तरह गैर कानूनी कार्यो से कोई , सरोकार नहीं है है और नहीं रहेगा। संस्था हमेशा समाज के पिछड़े दबे कुचले व्यक्तियों की मददगार बनकर कार्य करती है और करती रहेगी। शिक्षा के क्षेत्र में जन जागरुकता फैलाती रहती है। विगत दिनों हुई वैशाली जिले अन्तर्गत चपैट गांव में मिशीगन फैक्ट्री उद्भेदन में मेरे संस्था के किसी भी सदस्य का हाथ नहीं है।
एसडीपी आई प्रदेश महासचिव रियाज अहमद ने कहा कि संस्था एक समाजिक संगठन है जो समाजिक कार्यों का अंजाम दिया करती है। उन्होंने आगे कहा कि एसडीपीआई बिहार के तेरह विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी उतारती आ रही है। मैं भी महुआ विधानसभा क्षेत्र के प्रत्यशी रह चुका हूं। इस बार भी रहुंगा।सभी विधानसभा क्षेत्रों में कैडर वोट मिलता है ।हर विधानसभा चुनाव में वोट के प्रतिशत बढ़ोतरी हो रही है। एसडीपीआई के वैशाली जिलाध्यक्ष जावेद अख्तर की इतिस्फा पर दी सफाई।