सीएसपी में अपराधियों के द्वारा की गई फायरिंग में एक युवक की गोली लगने से मौत.

0
317
वैशाली जिला संवाददाता के साथ गोपाल कुमार की रिपोर्टः
वैशाली जिला के पातेपुर थाना क्षेत्र के चांदपुर फतह के नौआचक गावँ में सीएसपी संचालक से लूट में असफल अपराधियो द्वारा की गई फायरिंग से घायल युवक ने शुक्रवार को सदर अस्पताल हाजीपुर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. अधेड़ के मौत की खबर जैसे ही परिजनों को मिली घर मे कोहराम मच गया.
            बताते चले कि बीते गुरुवार को थाना क्षेत्र के नौआचक गावँ में सीएसपी संचालक से लूट के दौरान असफल होने पर बाइक सवार अपराधियो ने भागने के दौरान पीछा कर रहे ग्रामीणों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी जिसमे नौआचक गावँ निवासी 50 वर्षीय महेश पासवान को गोली लग गई थी.अपराधियो की गोली से घायल महेश पासवान को परिजनों ने पातेपुर पीएचसी ले कर गए जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया था.सदर अस्पताल हाजीपुर में शुक्रवार को शाम करीब चार बजे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. महेश पासवान के मौत की खबर जैसे ही उसके घर पहुंची परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक के घरवाले का रो रो कर बुरा हाल है.खबर प्रेषण तक मृतक का शव घर नही पहुंच सका था.घर के लोग मृतक के शव घर पहुंचने का इंतजार कर रहे थे.
      जानकारी के अनुसार मृतक महेश पासवान का शव घर पहुंचते ही ग्रामीण आक्रोशित होकर चार लाख रुपये के मांग पर डटे है वही पातेपुर थाने के पुलिस को भी ग्रामीणों द्वारा बंधक बनाए जाने की सूचना प्राप्त हो रही है.इस संबंध में पातेपुर थाने के ए एस आई संतोष तिवारी ने बताया कि लोगो के मांग के बारे में पातेपुर अंचलाधिकारी से बात की गई तो उन्होंने इस तरह के प्रावधान से साफ इंकार कर दिया है. लेकिन लोग मौके पर अपनी मांग पर डटे है.