बोलेरो की चकमा में दो व्यक्ती जख्मी

0
487
  • चेहराकलां वैशाली।
कटहरा ओ पी क्षेत्र के महूआ -मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग के चेहराकलां गांव में महेन्द्र राय के स्थान के पास अज्ञात बोलोरो ने इस तरह चकमा दिया, बाइक सवार सीधे साईकिल सवार से टकराते ही बाईक सवार सड़क पर जा गिरा। जिसमें दो व्यक्ति जख्मी हुए
। पुलिस को सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंच कर गंभीर रूप से घायल बाईक सवार को इलाज हेतु ओ पी की गाड़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।
स्थानीय लोगों के मुताबिक  मुजफ्फरपुर- महुआ मार्ग में साइकिल सवार ,बाईक सवार, महुआ की ओर जा रहा था। इसी दौरान पीछे से अचानक बोलोरो गाड़ी ने इस तरह चकमा दिया था कि बाइक सवार ने साइकिल सवार से टकराते हुए  सड़क पर जा गिरा। घटना की सूचना ग्रामीणों ने कटहरा ओ पी अध्यक्ष संजय कुमार दी। सूचना मिलते ही ओ पी अध्यक्ष संजय कुमार ने अन्य पुलिस पदाधिकारी के साथ घटना स्थल पर पहुंचते ही गंभीर रूप से जख्मी बाइक सवार को आनन फानन में अपनी गाड़ी में लेकर सीधे अनुमंडल अस्पताल महुआ में इलाज हेतु भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने जख्मी की हालत गंभीर देखते हुए सदर अस्पताल हाजीपुर के लिए रेफर कर दिया। पुलिस के मुताबिक जख्मी के हालत में सुधार होने की बात बताई गई है। जबकि ग्रामीणों ने यह भी बताया कि साइकिल सवार बकसामा गांव निवासी शिरचन ठाकुर बताया गया।वह भी जख्मी हो गया है। जख्मी शिरचन ठाकुर ने बताया कि मैं दुल्लहपुर से कोयला लेकर घर जा रहा था। इसी दौरान घटना हुई।
जख्मी बाइक सवार  चेहराकलां  गांव के बाला लखीन्द्र पंडित के यहां ट्रैक्टर चालक चलाकर परिवार का भरण-पोषण  करता है।
कटहरा ओ पी अध्यक्ष संजय कुमार ने  जख्मी बाईक सवार के बारे बताया कि  मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के विद्या खाप गांव निवासी योगेन्द्र साह के 35 वर्षीय सोनू साह   का है।