पातेपुर प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों में देश के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के वर्चुअल रैली में सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़कर उनके अभिभाषण को ध्यानपूर्वक सुना

0
96

पातेपुर से रंजीत कुमार की रिपोर्ट 

 

पातेपुर प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों में देश के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के वर्चुअल रैली में सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़कर उनके अभिभाषण को ध्यानपूर्वक सुना. पूरे प्रखंड में जगह जगह पर भाजपा नेताओं द्वारा वर्चुअल रैली के माध्यम से श्री शाह को सुनने के लिए व्यवस्था कराई गई थी.उनके अभिभाषण को सुनने के लिए निर्धारित समय से पूर्व ही आम जनता समेत तमाम नेता व कार्यकर्ता जगह जगह लैपटॉप, टीवी तथा रेडियो आदि लेकर बैठे रहे.

 

रविवार को शाम चार बजे से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के वर्चुअल रैली को लेकर भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखा गया. पातेपुर के तीसीऔता पंचायत भवन परिसर में पातेपुर विधानसभा क्षेत्र के भावी प्रत्यासी लखेन्दर पासवान एवं हिमांशु शेखर भास्करम के नेतृत्व में भाजपा के तमाम नेता व कार्यकर्ता रैली के निर्धारित समय से पूर्व पहुंच कर श्री शाह के अभिभाषण को सुना. श्री शाह के भाषण के बाद पातेपुर दक्षणी मंडल अध्यक्ष रंजीत कुमार रंजन ने उपस्थित लोगों के प्रति आभार प्रकट किया.इस मौके पर अजंत कुमार ठाकुर, अनिल कुमार सिंह उर्फ बटुक सिंह, निरंजन पासवान, अखिलेश गुप्ता, संजीत पासवान, बबलु पासवान, श्याम दास, राहुल शर्मा, जयकांत राय, रघुनी राय, रामदयाल साहनी आदि लोगो ने भाषण को सुना.