ताड़ी की दुकान से धड़ल्ले से अंग्रेजी शराब एवं पुलिस कर्मी के बीच फायरिंग कई जख्मी

0
173

वैशाली (जिला ब्युरो)।

तिसिऔता थाना क्षेत्र के बिझरौली बिंदी चौक स्थित एक घर में ताड़ी की दुकान की आड़ में विदेशी शराब की बिक्री किए जाने की सूचना पर छापेमारी को पहुंची स्थानीय थाना की पुलिस एवं घरवालों के बीच हिंसक झड़प हो गयी। घटना बुधवार की रात लगभग 10:00 बजे की है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष नित्यानंद प्रसाद पुलिस बल के साथ बिंदी चौकी स्थित कृष्णा पासवान के घर एवं ताड़ी की दुकान में विदेशी शराब की बिक्री किए जाने की सूचना पर दलबल सहित बुधवार की रात लगभग 10:00 बजे छापेमारी करने को पहुंचे थे। छापेमारी के दौरान कृष्णा पासवान के घर के सदस्यों द्वारा विरोध किए जाने पर पुलिस एवं घर के सदस्यों के बीच हिंसक झड़प हो गई जिसमें पुलिस एवं घर के सदस्यों को जख्मी होने की सूचना है। हालांकि इस मामले में थानाध्यक्ष से मोबाइल पर संपर्क करने की काफी कोशिश की गई लेकिन संपर्क नहीं हो पाया।
सूत्रों के अनुसार इस दौरान हुई फायरिंग में रंजीत पासवान की पत्नी सुधा देवी के जख्मी होने की बात बताई जाती है। सुधा देवी के हाथ में गोली लगी है जिससे वह जख्मी हो गई है। गोली किस ओर से चली, इस संबंध किसी पक्ष की ओर से कोई कुछ बता नहीं रहा है। स्वजन घायल महिला को इलाज के लिए ले गए हैं। सूत्र बता रहे हैं कि इस घटना में थानाध्यक्ष नित्यानंद प्रसाद एवं अन्य पुलिसकर्मियों को भी छोटे आयी हैं। घटनास्थल पर मौजूद कृष्णा पासवान के पुत्र अभिषेक कुमार ने बताया कि पुलिस उसके घर में छापेमारी करने आई थी तथा उसी दौरान हवाई फायरिंग की गई जिसमें उसकी चाची सुधा देवी को हाथ में गोली लगी है जिससे वह जख्मी हो गई है। घटनास्थल के समीप से स्थानीय लोगों एवं घर के सदस्यों द्वारा तीन खोखा एवं पुलिस बैच सड़क पर पाया गया है जो घर के सदस्यों द्वारा अपने कब्जे में रखा गया है।