पूजा कुमारी 10 वीं में 448अंक प्राप्त कर जिला का मान बढ़ाया।

0
255

पूजा कुमारी 10 वीं में 448अंक प्राप्त कर जिला का मान बढ़ाया।

एबीवीपी भगवानपुर टॉपरों को करेगी सम्मानित।

 

मंगलवार को जैसे ही बिहार बोर्ड 10वीं का परीक्षा परिणाम आया छात्रों में खुशी के लहर दौड़ उठी।छात्रों के साथ – साथ परिवार वाले भी लंबे समय से रिजल्ट के इंतजार में थे।

परीक्षा परिणाम आने के बाद कुछ छात्रों का जिला व प्रखंड में अव्वल स्थान भी रहा जिसमे भगवानपुर प्रखंड के हाई स्कूल शंभूपुर कोआरी के छात्रा असोई निवासी अजय सिंह के पुत्री पूजा कुमारी 448 अंक लाकर अपने गांव ,प्रखंड के साथ जिला का नाम रौशन किया है। छात्रा पढ़ाई में शुरू से ही मेहनती रही है ,और आगे चलकर इनकम टैक्स ऑफिसर बनना चाहती है अपना सफलता का श्रेय खुद के मेहनत,अपने शिक्षक सुभाष ,रवि,विकाश सर और अपने परिवार में मां और बड़े भाई रौशन एवं रोहित को दी है।

रिजल्ट आने के बाद छात्र नेता नीरज निराला ने प्रखंड के सभी सफल छात्र – छात्राओं को बधाई दी और आगे के भविष्य का मंगलकामना किया साथ ही उन्होंने कहा लॉकडॉउन खत्म होने के बाद प्रखंड के टॉपरों को सम्मानित किया जाएगा।

उन्होंने बिहार बोर्ड परीक्षा समिति के चेयरमैन पर भी सवाल खड़ा किया और पूछा कुछ वर्षों से टॉपरों के सूची में एक भी छात्र वैशाली के नहीं होता क्या वैशाली शिक्षा के क्षेत्र में पिछला जिला है या इस जिला के छात्र उस काबिल नहीं उन्होंने आशंका जाहिर करते हुआ कहा जब से इस जिला में फर्जी टॉपर घोटाला का मामला आया उसके बाद एक भी टॉपर बिहार का वैशाली जिला से नहीं आते है ।