मरीज मिलने से पंचायत को किया गया सिल ग्रामीणों की बढ़ी परेशानी.

0
121

 

वैशाली से संवाददाता की रिपोर्टः

वैशाली जिला के महुआ प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत रसुलपुर उर्फ मधौल पंचायत में कोरोना पाँजिटिव मिलने के कारण पुरे पंचायत को सील कर दिया गया है. जिससे आम लोगों की परेशानी काफी बढ़ गई हैं.
     मिली जानकारी के मुताबिक महुआ प्रखंड के रसुलपुर उर्फ मधौल पंचायत के चकफ्तेह गांव में एक साथ तीन तीन कोरोना पाँजिटिव मरिज मिलने से गांव समेत प्रखंड के कार्यालयों में हड़कंप मच गया हैं. प्रशासन की टीम गांव गांव पहुँच कर कोरोना से बचाव को लेकर सेनेटाईज कराने के साथ ही उक्त गांव में बाहरी लोगों को प्रवेश करने से व्रजित कर दिया गया हैं. कई जगहों पर बांंस बल्ला लगाकर सड़क पर यातायात अवरुद्ध करने के साथ गांव को सील कर दिया गया है. पंचायत के बिभिन्न सड़क मार्गो को सील कर दिये जाने के बाद से लोगों राशन, दुध, सब्जी के साथ अन्य जरुरी की सामान की खरीद बिक्री करने में परेशानी होने लगी हैं.
   इस संबंध में स्थानिय मुखिया वालेश्वर साह ने बताया कि कोरोना का पाँजिटिव केस मिलने के बाद से प्रशासन के द्वारा गांव को सील कर दिया गया. लेकिन आम लोगों को जीवन बसर कैसे होगा. जगह जगह सील कर दिये जाने से प्रसव पिरीतों को अस्पतालों में कैसे पहूँचाई जाएगी.