Manmohan Singh admitted to AIIMS : सीने में दर्द की शिकायत के बाद पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह एम्स में हुए भर्ती

0
100

Manmohan Singh admitted to AIIMS : सीने में दर्द की शिकायत के बाद पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह एम्स में हुए भर्ती
नई दिल्लीManmohan Singh Health Update: पूर्व प्रधानमंत्री और वरिष्‍ठ कांग्रेसी नेता मनमोहन सिंह को रविवार देर शाम अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्‍स) में भर्ती कराया गया है। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तबियत खराब होने के कारण उन्‍हें दिल्‍ली के एम्‍स अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। उन्‍हें सीने में दर्द की शिकायत है।


मिली जानकारी के अनुसार पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने सीने में दर्द की शिकायत की जिसके बाद उन्‍हें रात करीब 8.45 बजे एम्‍स लाया गया है। यहां एम्‍स में उन्‍हें कार्डियक सेंटर में भर्ती कराया गया है। एम्‍स के कार्डियोलॉजी के डॉक्‍टर उनका इलाज कर रहे हैं।
हो चुकी है बाइपास सर्जरी
बता दें कि 2009 में उनकी एम्स में ही कोरोनरी बाइपास सर्जरी हुई थी। दो बार देश के प्रधानमंत्री रह चुके डॉ. मनमोहन सिंह इस समय राजस्थान से राज्यसभा सदस्य हैं। वह 2004 से 2014 के बीच देश के प्रधानमंत्री थे।

डॉ. मनमोहन सिंह की तबियत खराब होने के बाद कई नेताओं ने ट्वीट किया है।
कांग्रेस के ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया गया है कि हम पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंहजी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं।
कांग्रेसी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन ने कहा है कि डॉ. मनमोहनसिंह की शीघ्र स्वस्थ होने के लिए सभी प्रार्थना करते हैं। शायद इस महत्वपूर्ण मोड़ पर, हमारे देश को उसकी सबसे ज्यादा जरूरत है।
Input jagaran