पूर्व कप्तान एमएस धोनी अब इंडिया के लिए नहीं खेलना चाहते हैं: हरभजन सिंह

0
118

नई दिल्ली
दिग्गज भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को लगाता है कि पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) अब टीम इंडिया के लिए नहीं खेलना चाहते हैं। उन्होंने ने गुरुवार को कहा कि धोनी टीम इंडिया में वापसी नहीं करना चाहते हैं। लिमिटेड ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान खुलासा किया कि इंग्लैंड में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप-2019 का न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल धोनी का आखिरी इंटरनैशनल मैच था और वह अब वापसी नहीं करेगे।

दरअसल, लाइव चैट के दौरान धोनी के एक फैन ने उनकी वापसी पर सवाल किया तो रोहित शर्मा ने पहले जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘यह सवाल कृपया आप धोनी से पूछिए। हमें नहीं पता कि उनके साथ क्या हुआ है या वह क्या चाहते हैं।’
इस पर दूसरी ओर से हरभजन सिंह ने जवाब दिया, ‘आपको यह देखना चाहिए कि धोनी भारत के लिए खेलना चाहते हैं या नहीं। मेरे ख्याल से वह जानते थे कि 2019 वर्ल्ड कप उनका भारतीय टीम के लिए आखिरी टूर्नमेंट था।’ इसके साथ ही भज्जी ने कहा कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) खेलते रहेंगे, लेकिन इंटरनैशनल क्रिकेट में वापसी मुश्किल है। भज्जी उसी चेन्नै सुपर किंग्स (CSK) का हिस्सा हैं, जिसके कप्तान धोनी हैं।

ईनपुट:hindutan ऑनलाइन