वैशाली जिले के कटहरा ओ पी क्षेत्र के सलेमपुर डुमरिया गांव में 15 वर्षीय आदित्य राज उर्फ नुनु कुमार की पीट पीट कर निर्मम हत्या कर दी।

0
750

रमेश प्रसाद सिंह की रिपोर्ट
वैशाली जिले के
कटहरा ओ पी क्षेत्र के सलेमपुर डुमरिया गांव में 15 वर्षीय आदित्य राज उर्फ नुनु कुमार की पीट पीट कर निर्मम हत्या कर दी।

आक्रोशित लोगों ने जमकर बबाल मचाया, पुलिस पर रोड़ेबाजी की तीन पुलिस की चोट पहुची है, महुआ थाना व कटहरा ओ पी की गाड़ी के शीशे तोड़ दिया, उसके

मृतक के माता-पिता के रो रो कर बुरा हाल है। मृतक के परिजनों व ग्रामीणों द्वारा बताया गया है कि राम नारायण राय उर्फ भोनु राय के पुत्र नीतेश कुमार चोरी करने में माहिर हैं।
इसका का खुलासा इस रुप में हुई है घटना की रात्रि में नीतेश कुमार ने अपने केला के खेत से तीन घौद केला काटवाया ।केला के तीनों घौद की छिपा कर रख दिया गया। उनमें से एक घौद स्थानीय हबीब नामक व्यक्ति के हाथ बेच दिया।शेष घौद को घटना की सुबह में नीतेश कुमार ने आदित्य राज उर्फ नुनु कुमार व अवधेश कुमार पिता कमलेश सहनी ग्राम अलीपुर सुमेरगंज गौसपुर को बुलाया और कहा कि तुम दोनों केला के घौद को घर ले जाओ । जैसे ही उक्त दोनों केला जाते देख राम नारायण राय उर्फ भोनु राय समेत अन्य ने अवधेश कुमार व आदित्य राज उर्फ नुनु कुमार की जमकर पिटाई की।पर अवधेश कुमार बेहोश हो गया तो छोर दिया।आदित्य राज उर्फ नुनु कुमार पीट पीट कर हत्या कर डाला है। यहां तक बताया गया है कि उक्त दोनों लड़कों से तम्बाकू में काम करवाता था घटना की रात्री में भोनु राय ने तम्बाकू में काम करवाया था। जख्मी अवधेश कुमार ने बताया कि मृतक व मुझे बार बार चोरी करने के लिए दबाव डाला था। इंकार करने पर चोरी के केश में फंसाने की धमकी देता था। नीतेश कुमार की चोरी करने की लत लगी हुई थी। इसी के आड़ में तम्बाकु में काम करवाता था।